उग्र हुई ABVP, ऊना डिग्री कालेज में तालेबंदी कर किया कक्षाओं का बहिष्कार

खबरें अभी तक। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ऊना इकाई ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऊना में प्रदेश स्तर में शिक्षा से संबंधित व महाविद्यालय की स्थानीय मांगों को लेकर सरकार और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अपनी मांगों को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता 8 फरवरी से अलग अलग तरह से रोष प्रदर्शन करते आ रहे है, लेकिन मांगे पूरी न होने के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उग्र रूप धारण करते हुए आज पीजी कालेज ऊना में तालेबंदी कर कक्षाओं के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। जिसके बाद कालेज पहुंचे विद्यार्थियों को बैरंग ही घर लौटना पड़ा।

एबीवीपी की तहसील संयोजक तनु ने कहा कि एबीवीपी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आवाज बुलंद कर रही है लेकिन बाबजूद इसके सरकार ने उनकी मांगो को पूरा नहीं किया जिस कारण मजबूर होकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को आज कडा कदम उठाना पड़ा। तनु ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही उनकी मांगे न मानी गई तो विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता प्रदेशस्तर पर बड़ा आंदोलन छेड़ेंगे।

वहीं कालेज के प्रधानाचार्य त्रिलोक चंद ने कहा कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगो को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा था लेकिन उसमें अधिकतर मांगे प्रदेश स्तर की है। प्रधानाचार्य ने कहा कि कालेज प्रबंधन जल्द ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं से वार्ता कर ताले खुलवाएगा।