दीपिका पादुकोण ने 2019 का अपना पहला अवार्ड लक्ष्मी अग्रवाल को किया डेडिकेट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. विवादों में घिरे होने के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिकी लेकिन क्रिटिक्स ने फिल्म की बहुत तारीफें की है. फिल्म का टोटल बजट 39 करोड़ रुपये रहा. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका पादुकोण ने फिल्म की रिलीस से पहले ही कह दिया था की उनको इस फिल्म से बिजनेस की उम्मीद नहीं है. वह इस फिल्म को बना रही हैं क्योंकि ऐसी फिल्में बननी चाहिए.

दीपिका पादुकोण ने इस साल का अपना पहला अवॉर्ड लक्ष्मी अग्रवाल और उन सभी लड़कियों के नाम किया है जो एसिड अटैक सर्वाइवर और बावजूद इसके वे हमेशा पूरी हिम्मत के साथ जीवन में आगे बढ़ती रही हैं. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में दीपिका ने एक एसिड सर्वाइवर का हाथ थाम रखा है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबी पोस्ट लिखी है जिसमें दीपिका ने लिखा- छपाक वाकई मेरे करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है.

दीपिका ने लिखा- पहले भी ये कह चुकी हूं कि छपाक सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक आंदोलन है. जिसने सुंदरता को लेकर हमारी परिभाषा और समझ को चुनौती दी है. मशहूर अमेरिकी स्विस मनोवैज्ञानिक एलिजाबेथ रोज ने कहा है कि जिन सबसे खूबसूरत लोगों को हम जानते हैं वो वे हैं जिन्होंने परेशानियां झेली हैं, संघर्ष किया है, वो कम मशहूर हुए, परास्त हुए… और इतनी मुश्किलों के बावजूद वो जीवन में आगे बढ़े.

दीपिका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- ये लोग काबिल-ए-तारीफ हैं, एक संवेदनशीलता और जिंदगी को लेकर एक समझदारी जो उन्हें जोश, सादगी और प्यार व फिक्र से भर देती है. खूबसूरत लोग बस खूबसूरत नहीं होते हैं. अपनी पोस्ट में दीपिका ने आगे लिखा- मैं आज का अवॉर्ड लक्ष्मी अग्रवाल और हर एक एसिड सर्वाइवर को डेडिकेट करती हूं जिसने बहुत कमाल का सफर तय किया है और हमें दिखाया है कि वास्तव में खूबसूरती का क्या मतलब होता है.