17 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में भिवानी के चेयरमैन जगबीर सिंह ने की शिरकत

खबरें अभी तक। हिसार के राजकीय महिला महाविद्यालय में 17 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें बतौर मुख्य अतिथि हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी के चेयरमैन जगबीर सिंह ने शिरकत की। मुख्य अतिथि का गुलदस्ता देकर एवं बैज लगाकर के स्वागत किया गया।

इस मौके पर कॉलेज की प्रिंसिपल आशा सहारण, वीरेंद्र बेनीवाल एवं एसएस डांडा सहित स्टाफ सदस्य एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे। चेयरमैन जगबीर सिंह ने खेलकूद प्रतियोगिता में छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेल खेल में ही संस्कार मिलते हैं और हमें सबसे पहले संस्कार माता से मिलते हैं और उसके बाद सभी संस्कार मातृभूमि से।

जगबीर सिंह ने छात्राओं को विभिन्न उदाहरण देकर खेलों के महत्व को बताया वहीं उनका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए हार जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं। कॉलेज के प्रांगण में मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथि गणों द्वारा कॉलेज का फ्लैग लहराया गया वहीं छात्राओं ने खेलकूद प्रतियोगिता शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि को सलामी दी।

हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी के चेयरमैन जगबीर सिंह ने खेलों की विधिवत रूप से शुरू करने की घोषणा की और उसके बाद 17 वीं खेलकूद प्रतियोगिता शुरू की गई। यह खेल प्रतियोगिता दो दिवसीय है जो आज शुरू हुई है और कल इसका समापन होगा।