सिपाही के पद पर तैनात कवींद्र अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से गांव फतेहगढ़ पहुंचा

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात गांव नीमली निवासी कवींद्र ने अपनी मां की इच्छा को पूरा करते हुए अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से गांव फतेहगढ़ पहुंचा। हेलीकॉप्टर में आई बारात को देखकर यह यहां चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं शादी में दुल्हे ने अपनी मां की मंशा कायम रखते हुए एक रूपया का शगुन लिया और उड़न खटोले में दुल्हन को ले जाने का सपना पूरा किया।

बता दें कि यह पूरा मामला चरखी दादरी के गांव फतेहगढ़ का है, जहां पर रहने वाले की बेटी ममता सांगवान की बारात हेलीकॉप्टर से पहुंची। क्षेत्र में पहली बार हेलीकॉप्टर में सवार होकर दुल्हे के आने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग हेलीपैड पर पहुंच गए। गांव फतेहगढ़ में वैवाहिक रस्में पूरा करने के बाद कवींद्र अपनी जीवनसंगिनी ममता को लेकर हेलीकॉप्टर को ही डोली बनाकर अपने साथ ले गया।

दूल्हे ने सिर्फ एक रूपया शगुन के तौर पर लिया। बल्कि दोनों पक्षों ने शादी में देहज नहीं लेकर बेटियों की रक्षा करने का संकल्प लेते हुए समाज में नई दिशा देने का कार्य किया। वहीं कवींद्र का कहना है कि मां की इच्छा के अनुसार वह अपनी जीवनसंगीनी को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा है। और दुल्हन ममता ने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था की उसकी शादी इतने हसीन पलों से होगी। और उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि वह हेलीकॉप्टर में ससुराल पहुंचेगी।