सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में लीड रोल में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस,जानिए यहां

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्दी ही फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले है। इस फिल्म के बारे में सलमान ने हाल ही में एनाउंसमेंट करके फैंस से जानकारी साझा किया था। वहीं ‘कभी ईद कभी दिवाली’ एनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सलमान के फैंस में लीड एक्ट्रेस को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। फैंस जानना चाहते थे कि आखिर सलमान के साथ कौन सी एक्ट्रेस इस बार फिल्म में नजर आएगी। तो अब हाल ही में फैंस की एक्साइटमेंट की कदर करते हुए सलमान के साथ इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम का खुलासा भी हो चुका है। इस फिल्म में अब भाईजान के साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी।

जी हां, सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में स्क्रीन शेयर करने वाली है। बता दें कि पूजा हेगड़े इससे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ में फीमेल लीड रोल कर चुकी हैं। साथ ही बता दें कि पूजा हेगड़े के फिल्म में एंट्री को लेकर प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने मुंबई मिरर से बातचीत में इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया, ‘पूजा हेगड़े के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4′ में काम करने के बाद मुझे लगा कि वह इस रोल के लिए बहुत परफेक्ट है। वह इस कहानी में काफी नयापन लेकर आएगी।’

दूसरी ओर फिल्म में पूजा के किरदार के बारे में बात करते हुए साजिद ने कहा, ‘पूजा फिल्म में  एक छोटे से कसबे की रहने वाली लड़की का किरदार निभाएंगी जो सलमान खान की प्रेमिका होती हैं। लेकिन फिल्म में सलमान और पूजा का स्वभाव बि​ल्कुल अलग होता है।’ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ एक एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। बता दें कि पूजा साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।