पुलिस ने मसाज केंद्र पर मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में 4 युवतियों सहित 8 लोग गिरफ्तार

खबरें अभी तक। कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल में मसाज केंद्र पर पुलिस ने छापा मारा है, छापे के दौरान 4 युवतियों सहित 8 लोगों को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया गया। दरअसल पिहोवा के अम्बाला रोड़ पर बॉडी मसाज के नाम पर ये गोरखधंधा चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना पर पुलिस ने कारवाही की और इस धंधे को बेनकाब किया।

पिहोवा थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर बुद्धा सपा केंद्र पर रेड की जिसमें चार लड़किया और 4 लड़के संदिग्ध अवस्था में मिले पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियम अनुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

आपको बता दें कि पिहोवा में ये अकेला मसाज केंद्र नहीं है ऐसे और भी मसाज केंद्र पिहोवा में चल रहे है जिन मसाज केंद्र में बॉडी मसाज के नाम पर मसाज के साथ साथ अन्य घिनौना कार्य करने की एवज में हजारों रुपये वसूले जाते है। इन सपा सेंटर्स में यह गंदा धंधा बेखोफ पिछले काफी समय से पिहोवा में फल-फूल रहा था,आज ऐसे चार सपा केंद्रों पर पुलिस द्वारा छापामारी की गई लेकिन एक ही सेंटर पर रेड कामयाब रही बाकी जगह कुछ नही मिला।