फिल्म ‘दूरदर्शन’ का ट्रेलर रिलीज,90 के दशक का वो सुनहरा सफर…..

खबरें अभी तक। फिल्म ‘दूरदर्शन’ का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है। फिल्म में माही गिल डॉली अहलूवालिया, राजेश शर्मा और मनु ऋषि चड्ढा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह पूरी फिल्म दर्शकों 90 के दशक के सुनहरे सफर पर वापस लेकर जाने वाली है। अगर बात करें फिल्म की कहानी कि तो यह एक दादी मां के इर्द-गिर्द घूमती एक कहानी है, जो साल 1989 से कोमा में हैं। लेकिन फिर साल 2020 में अचानक से उन्हें होश आ जाता है। अब इस दौर में जहां बच्चे युवा दूरदर्शन नहीं, बल्कि मनोरंजन के लिए डिजिटल मीडिया का सहारा ले रहे हैं, वहीं दादी आज भी दूरदर्शन के जमाने में ही जीती हैं।

अब देखने लायक तो फिल्म के ट्रेलर में ये ही है कि किस तरह से परिवार वाले घर में 90 के दशक के माहौल को तैयार करने और दादी मां को इस पर विश्वास दिलाने की कोशिश करते हैं। पूरी फिल्म फिल्म इसी से जुड़ी है, जिसे एक अलग ही कलेवर में या फिर कहे हल्के व मजाकिया तरीके से पेश किया गया है।

वहीं ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के बारे में निर्देशक गगन पुरी ने कहा, “हमारा लक्ष्य एक हल्के मिजाज का फिल्म बनाना था जो दर्शकों का मनोरंजन भी करें। इन बेहतरीन कलाकारों के साथ हम जो बनाना चाहते थे उसे बना पाए हैं। उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों को पसंद आए।” ऋतु आर्या और संदीप आर्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जो 28 फरवरी को रिलीज होगी।