टि्वंकल खन्ना नहीं चाहती की उनका बेटा करें अपने बाप जैसा ये काम

खबरें अभी तक। कल खन्ना बतौर निर्माता अपनी फिल्म पैडमैन के कारण चर्चा में हैं. अक्षय कुमार इसमें लीड रोल में हैं. हाल ही में ट्विंकल ने बताया कि किस तरह वे अपने बेटे आरव से खुलकर बात करती हैं.

टि्वंकल खन्ना ने बताया कि एक बार आरव स्कूल के एक प्रोजेक्ट के लिए प्ले लिख रहा था. उसके पास दो आइडिया थे. मैंने उससे कहा, बेटा प्लीज एयरलिफ्ट बनाना, हाउसफुल नहीं. इसके बाद उसने काफी गंभीरता से लिखा. दोनों टू वे कम्युनिकेशन था, जैसा कि होना चाहिए. मेरे बच्चे मुझसे कह सकते हैं कि वे हमारे बारे में कैसा महसूस करते हैं.’ बता दें कि हाउसफुल में अक्षय कुमार नजर आए हैं. इसका कंटेंट काफी बोल्ड माना जाता है.

टि्वंकल  का कहना है कि मेरे बच्चे बहुत शरारती हैं. वे मेरी फिल्मों के सीन्स निकालकर उसका मजाक बनाते हैं. वह फिल्म ‘जान’ (1996) के एक सीन को बार-बार चलाते हैं,  जिसमें मैं एक आदमी के सीने के आस-पास किस करती हूं. मेरे एक बर्थडे पर उसने कोलाज बनाया था’

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे अच्छा नहीं लगता कि मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें और मेरा बेटा तो बहुत शरारती है. वह 1996 में आई मेरी फिल्म जान की वह क्लिप बार-बार चलाता है जिसमें मैं एक किसिंग सीन कर रहीं हूं. उसने मेरे सीन का इतना मजाक बनाया कि मेरे एक बर्थडे पर तो उस सीन का बाकायदा कोलाज बनाया था.