पति-पत्नी को रस्सी से बांधकर जिंदा जलाया, दम घूटने से मासूम बच्चे की भी मौत

ख़बरें अभी तक। छत्तीसगढ़ के भिलाई इलाके में एक पति और पत्नी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। वहीं दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत हो गई है। पूरा मामला पारिजात इंटरनेशनल कॉलोनी का है। जहां पति और पत्नी के हाथ पैर बंधे मिले है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले पति-पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए। ताकि वो दोनों किसी तरह का शोर न कर सकें फिर दंपति के मुंह को कपड़े से बांध दिया गया और उन दोनों को जिंदा जला दिया। वारदात के दौरान दंपति के साथ उनका एक साल का मासूम बच्चा भी था। आग की वजह से कमरे में धुंआ फैल गया।

आग और धुंए की वजह से बच्चे का दम घुट गया और उसकी भी मौत हो गई। मंगलवार सुबह आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी मिली थी। वहीं घटना स्थल पर पुलिस को पति और पत्नी की जली हुई लाश मिली है। बच्चे के शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। जांच के बाद ही वारदात के असल कारणों का पता चल पाएगा।