होमगार्ड में तैनात महिला कर्मियों ने अनिल विज से लगाई गुहार

खबरें अभी तक। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा लगाए जाने वाले जनता दरबार में होमगार्ड से निकाली गई 58 महिला कर्मी ने अनिल विज से मिलकर अपनी गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि वे पिछले 5 सालों से बतौर होमगार्ड महिला कर्मचारी ड्यूटी दे रही है, लेकिन एकाएक उन्हें निकाले जाने के आदेश दे दिए गए हैं । जिससे वह अब कुछ नहीं कर पा रही और उन्हें आगे जिंदगी में अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है। उन्होंने अनिल विज से मिलकर गुहार लगाई कि उन्हें दोबारा होमगार्ड में नौकरी दिलाई जाए जिससे वह घर का गुजर-बसर दोबारा चला सके।

महिला कर्मचारियों ने बताया कि अनिल विज ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जो अस्पतालों की सुरक्षा में 1662 रखी जाने वाली होमगार्ड कर्मचारियों के साथ इन महिला कर्मियों में उन्हें दोबारा ड्यूटी पर तैनात कर दिया जाएगा। जिस पर उन्होंने कहा कि मंत्री विज के आश्वासन से संतुष्ट हैं लेकिन अब देखना यह होगा कि यह नौकरी उन्हें कब तक वापस मिल पाएगी।

वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज इन महिला होमगार्ड कर्मियों को निकाले जाने और उन्हें दोबारा नौकरी देने की बात की गई तो विज ने बताया कि वह सरकारी अस्पतालों में 1662 होमगार्ड कर्मचारियों की नियुक्ति करने जा रहे हैं । जिसमें यह निकाली गई 58 महिला कर्मचारियों को भी लगाया जाएगा जिससे उन्हें अपना गुजर-बसर करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।