अभय चौटाला के बयान पर दिग्विजय सिंह चौटाला का पलटवार

खबरें अभी तक। जेजेपी नेता एवं इनसो के राष्ट्रिय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला का कहना है की इनसो का विस्तार कई अन्य प्रदेशों में भी किया जायेगा, इसके लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए है, इस बार इनसो का स्थापना दिवस पंजाब में मनाया जायेगा, दिग्विजय चौटाला सिरसा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

दिग्विजय चौटाला ने कहा की 1 फ़रवरी से 1 मार्च तक इनसो के सदस्य्ता अभियान की शुरुवात करेंगे, इसके अलावा अगस्त महीने में इनसो का स्थापना दिवस पंजाब में मनाया जायेगा, दिग्विजय चौटाला ने कहा की दिल्ली में चुनाव लड़ने का अंतिम फैसला दुष्यंत चौटाला और अजय चौटाला ने करना है आज या कल तक इस पर फैसला हो जायेगा।

अभय चौटाला के पेंशन वृद्धि पर दिए गए बयान ऊंट के मुँह में जीरा पर दिग्विजय बोले अगर हमारी 46 सीट आती तो अभय सिंह जी को ऐसा कहना का मौका ही न मिलता पहली कलम से वायदा पूरा करते, लेकिन फिर भी हम वायदा करते है की 5 वर्ष में 5100 रुपये पेंशन बुजुर्गो के हाथ में होगी. कांग्रेस द्वारा गठबंधन पर दिए जा रहे बयान पर दिग्विजय चौटाला ने कहा की ये कांग्रेस के पेट का दर्द है, वो सरकार बनाने का सपना देख रहे है,इनेलो पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा की बहुत से लोग इनेलो को आने वाले समय में छोड़कर जायेंगे.