रंजीत हत्या मामले में CBI की तरफ से फाइनल बहस पूरी, अगली सुनवाई 1 फरवरी को होगी

ख़बरें अभी तक। डेरा प्रमुख राम रहीम पर रंजीत हत्या मामले में आज सीबीआई की तरफ से फाइनल बहस पूरी कर ली गई है और अगली सुनवाई में बचाव पक्ष द्वारा इस मामले की फाइनल बहस शुरू की जाएगी। आज की सुनवाई में राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ। मामले की अगली सुनवाई 1 फरवरी को होगी और 1 फरवरी को बचाव पक्ष रंजीत हत्या मामले में अपनी फाइनल बहस शुरू करेगा। वहीं माना जा रहा है कि फाइनल बहस के बाद सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा जल्द ही इस मामले में अपना फैसला सुना दिया जाएगा।

डेरा प्रमुख राम रहीम पर डेरा के प्रबंधक रंजीत हत्या मामले को लेकर सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई हुई। आज की सुनवाई के दौरान राम रहीम सहित आरोपी जसवीर और अवतार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए और वहीं आरोपी इंद्रसेन उम्रदराज होने के चलते हाजिरी माफी पर रहा और आरोपी सबदिल भी हाजरी माफी पर रहा। वहीं मामले में आरोपी कृष्णलाल आज की सुनवाई में विशेष तौर पर सीबीआई कोर्ट में पेश हुआ और उसके द्वारा सीबीआई जज से प्रत्यक्ष रूप में मिलकर अपनी बात रखी।

रंजीत हत्या मामले में सीबीआई के वकील एचपीएस वर्मा ने बताया कि आज सीबीआई द्वारा अपनी फाइनल बहस पूरी कर ली गई है और अब अगली सुनवाई में बचाव पक्ष द्वारा सीबीआई कोर्ट में फाइनल बहस शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले की अगली सुनवाई 1 फरवरी को होगी।

बचाव पक्ष के वकील अनिल कौशिक ने बताया कि आज सीबीआई ने फाइनल बहस खत्म कर ली है और अब आगे उनके द्वारा सीबीआई कोर्ट में फाइनल बहस शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी कृष्ण लाल ने सीबीआई जज से मिलकर अपनी बात रखी लेकिन उस दौरान कोर्ट का कोई भी कर्मचारी व वकील कोर्ट में मौजूद नहीं था। मामले की अगली सुनवाई 1 फरवरी को होगी और बचाव पक्ष अपनी फाइनल बहस शुरू करेगा।