शादी के बाद पहली बार टीवी के इस बड़े शो पर एक साथ नजर आएंगे विराट-अनुष्का

खबरें अभी तक। करन जौहर का शो ‘कॉफी विद करन’ जल्द वापसी करने वाला है. हर बार सुर्खियों में रहने वाले इस शो का ये छठा सीजन होगा. अब इससे पहले कि गॉसिप और एंटरटेनमेंट का डोज देने वाला ये शो शुरू हो. इसमें शामिल होने वाले एक सेलेब्रिटी कपल को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस सीजन में शामिल होने वाले हैं. मतलब साफ है कि इस शो से हमें खूब सारी इनसाइड स्टोरीज और जमकर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है.

अब नया सीजन तो शुरू हो रहा है. लेकिन करन ने अभी तक इसे फाइनल नहीं किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. लेकिन शो मेकर्स चाहते हैं कि करन ही इस शो को होस्ट करें. क्योंकि शो का नाम और पूरा ग्लैमर करन की वजह से ही है. इस सिलसिले में वह करन से मुलाकात भी करने वाले हैं. अब दोनों मिलकर यह फैसला लेंगे कि शो को टीकास्ट कब किया जाए.

खबर है कि इस बार शो मेकर्स विराट और अनुष्का को भी साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं. आखिरी बार अनुष्का कटरीना कैफ के साथ करन के शो पर आई थीं. अगर शो मेकर्स विरुष्का को राजी करने में कामयाब रहते हैं तो शादी के बाद ये पहली बार होगा जब दोनों साथ में टीवी पर नजर आएंगे.