Love Aaj Kal के पहले पोस्‍टर में ‘सारतिक’ की केमिस्‍ट्री ढा रही गजब,देखें तस्वीर

खबरें अभी तक। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्‍म ‘लव आजकल’ से फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। बता दें कि इसी फिल्म से दोनों के इश्क के चर्चे तेज हुए थे।जिसके बाद सारा और कार्तिक के फैंस ने तो इन्‍हें ‘सारतिक’ नाम भी दे दिया था। वहीं खबर तो ये भी आ रही है कि अब दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है। लेकिन अगर बात करें फिल्म पोस्टर की तो दोनों की केमिस्‍ट्री इसमें देखने को मिल रही है।

बता दें कि सारा अली खान ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिलिए वीर और जो से.. #LoveAajKal.’ बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज होने जा रहा है। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। इम्‍तियाज अली निर्देशन में बनी ये फिल्‍म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

साथ ही आपको जानकारी दें दें कि ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म ‘लव आजकल’ का सीक्‍वेल है। पहली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की जोड़ी नजर आई थी। वहीं इसके सीक्‍वेल में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। अगर बात करें शुटिंग की लोकेशन्स की तो इस सीक्‍वेल की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में हुई है।