सोलन पुलिस ने कुपवी और कंडाघाट के चार युवकों को चिट्टे के साथ किया काबू

ख़बरें अभी तक। सोलन जिले में पुलिस ने चिट्टे के दो मामलों में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों मामलों में युवकों से 1.15 ग्राम और 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। सोलन जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने बताया कि सोलन में संगडाह के संजय, कुपवी के अंकुश लालटा और कंडाघाट के गौरव और नरेश को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

संजय और अंकुश साइंटिस्ट कॉलोनी में किराए के मकान में रह थे। उन्हें गुप्त सूचना के आधार पर 1.15 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। एएसपी ने बताया कि कंडाघाट के गौरव और नरेश से 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। शिव कुमार ने बताया कि सोलन पुलिस की चिट्टे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। वह लगातार चिट्टे के कालेकारोबारियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं और उन्हें कामयाबी भी मिली है।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस अभियान में सोलन की जनता का बेहद सहयोग मिल रहा है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में भी उनका सहयोग मिलता रहेगा। यही कारण है कि सोलन में करीबन 100 कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है। बता दें कि सोलन में बड़े पैमाने पर शैक्षणिक संस्थान हैं। इस वजह से जिला नशे के कारोबारियों के निशाने पर है।