पलवल में 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी निकले अपने ही रिश्तेदार

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के पलवल से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग के चाचा और दूर के रिश्तेदार ने उसके साथ कई महीनों तक गैंगरेप किया। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मामला पलवल के कैंप थाना क्षेत्र का है।

वहीं मामले की जांच कर रहे महिला थाना प्रभारी हिरामणी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की उम्र करीब 13 वर्ष बताई जा रही है। पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। परिजनों ने शिकायत में बताया है कि दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ करीब छह महीने तक दुष्कर्म किया। जब नाबालिग घर पर अकेली रहती थी तो उसका चाचा और एक अन्य रिश्तेदार उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देते थे।

इतना हीं नहीं बल्कि आरोपी घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी देते थे। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने जब मामले को लेकर बेटी से गहनता से पूछताछ की तो बेटी ने आपबीती बताई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर उसकी युवती का मेडिकल करवाया और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।