गुरुग्राम: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी नागरिक संशोधन कानून के पक्ष में करेंगी पैदल मार्च

खबरें अभी तक। नागरिक संशोधन कानून के पक्ष को मजबूत करने गुरुग्राम पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्मृति ईरानी के साथ गुरुग्राम के विधायक  और मेयर मधु आजाद भी शामिल रहे। राज्यसभा सांसद डीपी वत्स भी स्मृति ईरानी के साथ गुरुग्राम पहुंचे स्मृति ईरानी ने गुरुग्राम पहुंचकर प्रेस वार्ता के माध्यम से पूरे देश में नागरिक संशोधन बिल को लेकर अफवाहें और गलत जानकारी को खंडित करते हुए बताया कि भारत के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा लिया गया। यह फैसला भाजपा सरकार कतई वापस नहीं लेगी और भारत में रहने वाले लोगों को इस कानून से डरने की कोई जरूरत नहीं है। इस कानून को देश के हित के लिए बनाया गया है और इस कानून से देश के नागरिक और उनकी नागरिकता को कोई खतरा नहीं है।

राजस्थान में हुई बच्चों की मौत पर भी स्मृति ईरानी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के सचिन पायलट का भी वह स्वागत करती हैं जिन्होंने इतनी बड़ी घटना के बाद अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया और स्मृति ईरानी ने बातों बातों में कांग्रेस पार्टी को बार-बार कोसती हुई नजर आई और कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारे देश को तोड़ना चाहती है, अगर कोई पार्टी किसी देश की संपत्ति को जलाती है या फिर टैक्सपेयर की बसों को या फिर सरकार द्वारा जनता  हित में लाए गए साधनों को नुकसान पहुंचाती है तो कहीं ना कहीं देश के टैक्सपेयर के साथ वह पार्टी दगा कर रही है।

हम आपको बता दें कि यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी गुरुग्राम प्रेस वार्ता के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 7 से लेकर गुरुग्राम के कई इलाकों तक पैदल मार्च निकालेंगे जिसमें गुरुग्राम की जनता को नागरिक संशोधन कानून को लेकर सटीक और सही जानकारी दी जाएगी, क्योंकि स्मृति ईरानी के अनुसार  लगातार देश में  लगातार नागरिक संशोधन बिल को लेकर गलत जानकारी और भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। जिस वजह से देश का युवा गलत जानकारी पाकर विरोध का हिस्सा बन अपने ही देश ओर उसकी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहा है।

जिस तरह से भाजपा नेता मैदान में सीएए को लेकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं उसे साफ होता है कि कहीं ना कहीं कानून लाने से नहीं थी क्योंकि जिस तरह से देश के अलग-अलग हिस्सों से हिंसा और आगजनी की तस्वीरें सामने है और देश की संपत्ति को भारी नुकसान उठाना पड़ा उससे उसके बाद भाजपा की नींद खुली और अब वह सड़कों पर उतरकर जन जागरूकता अभियान चला रही है ऐसे में देखना होगा भजपा का जन जागरूकता अभियान क्या लोगों के इस विरोध को खत्म कर पाएगा।