खेलने से मना किया तो स्कूल प्राचार्य पर किया हमला

खबरें अभी तक। चरखी दादरी के जिले के गांव रानीला में सरकारी स्कूल के खेल ग्राऊंड में क्रिकेट खेलने से मना करने पर युवाओं ने स्कूल के कार्यवाहक प्राचार्य की धुनाई कर डाली। हमले में घायल प्राचार्य को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

गांव रानीला स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के खेल ग्राऊंड में गांव के ही कुछ युवा क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान स्कूल के कार्यवाहक प्राचार्य अनिल कुमार व युवाओं में खेलने को लेकर झगड़ा हो गया। खेलने से मना करने पर युवाओं ने प्राचार्य पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। स्कूल स्टाफ सदस्य जब तक मौके पर पहुंचते, हमलावर फरार हो गए। बाद में घायल प्राचार्य को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। घायल ने बताया कि स्कूल में कौशल डिवलेपमेंट कैंप चल रहा था। इसी दौरान क्रिकेट की बॉल स्कूल परिसर में आ पड़ी। जिसको लेकर वे युवाओं को समझाने गए थे। लेकिन युवाओं ने ही उस पर हमला कर घायल कर दिया।