Honor 9X भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च,टीजर से मिली जानकारी

खबरें अभी तक। कंपनी Honor इस साल अपने एक नए हैंडसेट काम करने में व्यस्त है। जी हां इससे जुड़ा एक टीजर कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी जारी किया है। यहां पर कंपनी ने अपने वर्ष 2014 से अब तक लॉन्च हुए सभी X स्मार्टफोन्स की जानकारी स्मार्टफोन यूजर्स से साझा की है। वहीं 2020 में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन को भी जल्द लॉन्च किए जाने की बात कही है।

बता दें कि कंपनी ने Flipkart पर टीजर में लिखा है Do You Love Your Ex. साथ ही एक बड़ा-सा X बनाया है। इतना ही नही बल्कि ItsMyX का हैशटैग भी दिया है। यहां वर्ष 2014 से लेकर वर्ष 2018 तक कौन-कौन से फोन लॉन्च किए गए हैं उनकी डिटेल्स भी जारी की गई है। वहीं, वर्ष 2020 में एक नया हैंडसेट लॉन्च किए जाने के कयास भी लगाए जा रहे है। जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि यह Honor 9X हो सकता है। कंपनी ने इसके लिए लिखा है XPERIENCE SOON।  इससे यह कयास लगाया जा सकता है कि यह फोन भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Honor 9X के चीनी वर्जन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का IPS LCD फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन किरीन 810 प्रोसेसर पर कार्यरत है। इसमें 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी की रैम उपलब्ध कराई गई है।। वहीं  64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड EMUI 9.1 पर कार्य करने में सक्षम है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्टिव है।

अगर बात करें फोन के कैमरा की तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। अगर बात करें कनेक्टिविटी की तो इसके लिए फोन में ड्यूल-सिम, 4G, VoLTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई एसी, ब्लूटूथ वी5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स एड किए गए हैं। वहीं, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।