घर में घुसा तेंदुआ, पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल

खबरें अभी तक। सिरमौर जिले के दुर्गापुर गांव में सुबह 7 बजे के लगभग तेंदुआ घर में घुस आया। तेंदुआ देखकर घरवालों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तेंदुआ की खबर सुनकर पूरा गांव इकट्ठा हो गया और पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया।

मिली जानकारी के अनुसार मदन पुत्र नरेंद्र सिंह गांव धेलवाना पंचायत कुंठ के घर में सुबह तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ घर में देखा तो गांव के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेस्ट विभाग को सूचित किया वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और लगातार 4 घंटे से रेस्क्यू ऑप्शन चल रहा है।

डीएफओ ने मौके पर भेजा बल

डीएफओ श्रेष्ठ आनंद ने बताया कि ढेलवाना गांव में घुसे तेंदुए की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचे उसे निकालने के लिए विशेषज्ञों के निर्देशानुसार काम किया गया। उन्होंने बताया कि शाम को रेस्क्यू कर तेंदुआ को सुरक्षित पकड़ने की कोशिश की जा रही है। तेंदुए को निकालने के लिए रेणुका से पिंजरा मंगवाया गया था। मौके पर टीम मौके पर पहुंच गए आज याद की ऑपरेशन किया जा रहा है। उस पर जल्द काबू पाया जाएगा।

सुबह से शाम तक खौफ में रहे ढेलवाना गांव के लोग

ढेलवाना गांव में तेंदुआ होने की खबर फैलते ही हर मकान में कई दर्जन से अधिक लोग बैठकर समय गुजारते रहे। गांव के लोगों ने सुबह तेंदुआ देखा तो डर गए। मौके पर पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम लेकर लोगों ने चैन की सांस ली हालांकि खबर लिखने से पहले अभी तक तेंदुआ पकड़ा नहीं गया था