पकड़ा गया मिर्ची गैंग का बादशाह-दिल्ली

खबरें अभी तक। शाहदरा जिले में पुलिस ने मिर्ची गैंग के दो शातिर बदमाशों को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. ये बदमाश लोगों की आंख में मिर्ची झोंक कर उन्हें लूट लिया करते थे. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, मिर्ची पाउडर और चोरी की हुई स्कूटी बरामद की है.

पुलिस ने बनाई थी स्पेशल टीम

शाहदरा इलाके में पिछले कुछ दिनों में आंखों में मिर्च झोंक कर लूट के मामले सामने आए थे. इसके बाद इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई थी. इस टीम ने गैंग के कुछ बदमाशों की पहचान भी कर ली थी. इस बीच सोमवार की सुबह फर्श बाजार पुलिस को खबर मिली थी कि इलाके में मिर्ची गैंग के दो बदमाश वारदात को अंजाम देने पहुंचे हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम उन्हें पकड़ने निकल पड़ी.

पुलिस पर ही बरसाई गोलियां

पुलिस टीम ने जैसे ही बदमाशों को देखा और उन्हें रुकने को कहा उन बदमाशों ने सरेआम पुलिस टीम पर ही गोली चला दी और भागने लगे. लेकिन पुलिस ने इलाके की घेरबंदी कर रखी थी, जब बदमाश पीछे की टीम पर गोली चला रहे थे ठीक उसी समय सामने से एक पुलिस वाले ने अपने बाइक से उनकी स्कूटी में टक्कर मार कर दोनो बदमाशों को गिरा दिया. गनीमत इतनी रही कि बदमाशों की गोली किसी को लगी नहीं, इसके बाद पुलिस ने उन दोनो को दबोच लिया. दोनों के नाम मुकेश और विशाल हैं.

मामले की छानबीन कर रही है पुलिस

अब पुलिस मुकेश और विशाल से इनके गैंग के बाकी साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है और अब तक इस गैंग ने कितने शिकार बनाए हैं उसका भी लेखा जोखा बना रही है. पुलिस ने बदमाशों के पास से दोनों तमंचे बरामद कर लिए हैं, जिससे उन्होंने पुलिस पर गोली चलाई थी.