CAA पर बोले अक्षय कुमार, ‘मैं हिंसा को पसंद नहीं करता हूं’

खबरें अभी तक। देशभर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ मामला बढ़ता ही जा रहा है. देश के कई हिस्सों में अभी भी प्रदर्शन जारी है और सबसे ज्यादा बुरा हाल है। यूपी में कई जिलों में इंटरनेट सेवा तक बंद करनी पड़ी। इस मामले पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. बॉलीवुड के  सुपरस्टार और खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी इस मामले पर अब रिऐक्शन दिया है.

पिछले कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। इस मामले पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई सिलेब्रिटीज ने जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों पर पुलिस के ऐक्शन का विरोध भी किया था। अब इस मामले पर बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का भी रिऐक्शन आया है. मीडिया से बात करते हुए जब अक्षय ने कहा कि वह देश में हो रही हिंसा को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा…

‘मैं हिंसा को पसंद नहीं करता हूं, चाहे वह किसी भी पक्ष की तरफ से हो। बस हिंसा मत कीजिए। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं, मत कीजिए ऐसा। हिंसा से दूर रहिए। जो भी आप एक-दूसरे से कहना चाहते हैं उसे सकारात्मक रूप से कहिए। आपस में बात कीजिए, हिंसा रोकिए। किसी की भी संपत्ति को नुकसान मत पहुंचाइये और किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।

अब देखना होगा खिलाड़ी कुमार की अपील पर जनता का कैसा असर होता है और देश की जनता पर बॉलीवुड सितारों की बातों का कितना पॉजिटिव असर होता है ये भी कुछ ही दिनों में साफ हो जाएगा.