भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना मंगलवार को अचानक पहुंचे पतंजलि योगपीठ

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना मंगलवार को अचानक पतंजलि योगपीठ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से खास तोहफा मांग लिया।यहां उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात कर योग और आयुर्वेद से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। पतंजलि योगपीठ पहुंचने पर क्रिकेट स्टार का स्वागत किया गया।

इस दौरान उन्होंने पतंजलि उत्पादों के लिए नि:शुल्क सेवा की इच्छा जताई। साथ ही उन्होंने योग सीखने की भी इच्छा जताई। कहा कि वे अपनी फिटनेस के लिए उनसे योग सीखना चाहेंगे।

क्रिकेटर रैना ने कहा कि स्वामी रामदेव व आचार्य बालकृष्ण के मार्गदर्शन में पतंजलि योगपीठ समाज सेवा का अतुलनीय कार्य कर रही है। साथ ही खेलों को भी बढ़ावा दे रही है। पतंजलि विश्वविद्यालय तथा आचार्यकुलम् के  विद्यार्थियों ने विभिन्न खेलों में पतंजलि का नाम रोशन किया है।कहा कि पतंजलि के उत्पादों ने पूरी दुनिया में भारतीयता व आयुर्वेद का डंका बजाया है।

उन्होंने स्वामी रामदेव के आदेश पर पतंजलि के उत्पादों को घर-घर पहुंचाने के लिए नि:शुल्क सेवा की इच्छा जाहिर की । इस अवसर पर आचार्य बलाकृष्ण ने कहा कि हम देश को सशक्त भविष्य देना चाहते हैं।