12 साल की थी तब से बाप करता था दुष्कर्म और देता था जान से मारने की धमकी

ख़बरें अभी तक। चंबा के सलूणी उपमंडल के एक गांव में रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की से उसकी का पिछले कई वर्षों से दुष्कर्म कर रहा था, पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दे दी है। जिस पर थाना किहार में आरोपी बाप के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है।

नाबालिग लड़की ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी है और जब वह 12 वर्ष की थी तो एक दिन घर पर कोई नहीं था। उसको अकेला पाकर उसके बाप ने उसे कमरे में ले जाकर गलत काम किया और धमकी दी कि इस बात के बारे किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। फिर यह सिलसिला चलता रहा और जब भी मौका मिलता तो उसका बाप उसके साथ गलत काम करता।

डर के मारे वह यह बात किसी को बता नहीं पाती। फिर बीते दिनों हुई बर्फबारी में जब उसकी मां-बहन गौशाला गए थे और भाई बाहर था तो मौका पाकर फिर उसके बाप ने उसके साथ गलत काम किया। वहीं बाप के इस काम से तंग होकर वह 25 दिसंबर को गाड़ी में बैठकर भाग गई और चंबा पहुंच गई। जहां उसे एक महिला ने पुलिस तक पहुंचाया।

वहीं डीएसपी सलूणी राम करन राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि किहार थाना के तहत पड़ते एक गांव की लड़की ने अपने बाप पर उसके साथ गलत काम करने की रिपोर्ट लिखवाई है। पीड़ित लड़की के बयानों पर पुलिस ने किहार थाना में आरोपी बाप के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित लड़की का पुलिस मेडिकल करवा रही है।