लाखों का बिजली बिल पाकर उपभोक्ताओं को लगा करंट, बिजली विभाग पर उठे सवाल

खबरें अभी तक। आए दिन किसी ना किसी विभाग की लापरवाही सामने आती रहती है, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। इस बार एक बार फिर बिजली विभाग ने कुछ उपभोक्ताओं को करंट लगाया है। मामला गुरूग्राम के सैक्टर-46 का है, जहां कुछ उपभोक्तताओं को लाखों के बिल ने करंट दिया है।

फिर एक लापरवाही की वजह से कुछ लोग परेशान है, जी हां बिजली विभाग ने एक बार फिर से गुरूग्राम के सैक्टर46 में कुछ लोगों को लाखों के बिल का करंट दिया है। जिसकी वजह से लोग बेहद परेशान है। यहां पर 4 लोगों को ऐसे बिल आए हैं जिससे की उपभोक्ता सिर पकड़े बैठे हैं। यहां पर सबसे ज्यादा बिल है, 80 लाख का..जिससे उपभोक्ता राजेद्र कुमार बेहद परेशान है। और दर दर की ठोकरे खा रहा है। उपभोक्ता राजेंद्र का कहना है कि वो सीएम विंडो तक भी अपनी दरखास्त लेकर जा चुका है लेकिन कोई भी असर नहीं हुआ है। उपभोक्ता  का कहना है कि अगर वो अपना घर भी बेच दे तब भी ये बिल नहीं भर पाएंगे।

यहां पर सभी उपभोक्ताओं का यहीं हाल है किसी का एक लाख बिल है तो किसी का 90 हजार है। जिससे की उपभोक्ता बेहद परेशान है , और अगर बात करें बिजली विभाग की तो बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है। अब देखना यह होगा कि आखिर कब इन सभी उपभोक्ताओं को न्याय मिलता है, या फिर इस करंट से ये उपभोक्ता जुझते रहते हैं।