वरूण ने श्रद्धा को किया KISS बोले तुम मेरी श्रद्धा हो,बताया उनको अपना पहला CRUSH

खबरें अभी तक। वैसे तो बॉलीवुड में रिलेशनशिप से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। किसी का ब्रेकअप किसी का पैचअप ये खबर अक्सर वायरल होती रहती है। आज हम अपने पाठकों को बताएंगे एक ऐसी लव स्टोरी के बारें में जो वाकई है बेहद खास, तो चलिए करते है शुरूआत-

श्रद्धा कपूर और वरूण धवन को कौन नही जानता है। दोनों ही फिल्मी बैकग्राउड से आते है। दोनों ही जानें-मानें सेलिब्रिटीज है। तो बात दोनों के बचपन की है। जी हां, दोनों बचपन से ही एक-दुसरे को अच्छे से जानते है। दोनों ने एज-ए स्टार किड्स भी साथ काम किया है। तो बीते कुछ वक्त की बात है श्रद्धा और वरूण एक रिएलटी शो में आए थे, तब श्रद्धा ने बचपन का एक वाकया सुनाते हुए बताया था कि वरूण धवन उनके Childhood Crush है। जी हां, उन्होने पूरे वाकये को Explain करते हुए बताया था कि एक बार तो उन्होने ठान ली थी की वरूण को बता देगी की वो उनको पसंद करती है। श्रद्धा ने पूरा प्लैन भी कर लिया था।

जब वो दोनों एक शूट पर गए थे तो श्रद्धा ने वरूण को एक पहाड़ी पर ले जाकर बोला था कि You Love I जी हां उन्होने वरूण को इसी इंटरेस्टिंग अंदाज में बोला था। जब ये सब हुआ तो ये दोनों महज 8 साल के थे। लेकिन जब श्रद्धा ने वरूण को प्रपोज किया तो वरूण को वो गेम लगा तो उन्होंने श्रद्धा को बड़े ही फनी अंदाज में No बोल दिया था।

अब इसी बीच इंटरेस्टिंग स्टोरी तो ये है कि अब फिर से दोनों एक रिएलटी शो पर पहुंचे और इस बार वरूण धवन ने बताया कि काफी सालों की बात है ये वो वक्त है जब मुझे भी श्रद्धा पर Crush हुआ था। जिसके वरूण कहते है कि ये यानि श्रद्धा बहुत लोगों के लिए आरोही है,वीनी है,इनायत है, लेकिन मेरे लिए मेरी श्रद्धा है। इस मौके पर स्टेज पर खड़ी श्रद्धा काफी इमोशनल नजर आई, उनकी आखों में आसूं भी देखे गए।

इतना ही नही वरूण ने इस मौके पर श्रद्धा को बोला कि मुझे बहुत वक्त से आपको फूल देना था,लेकिन दें नही पाया। फिर जैसे ही हीरो के अंदाज में वो फ्लिप मारकर श्रद्धा को फूल देते है तो एक बार तो फूल नीचे झुक जाता है। लेकिन दूसरी बार वो श्रद्धा को फूल दे ही देते है। वाकई ये मूवमेंट बेहद स्पेशल था।

बता दें कि ये पूरा किस्सा Dance Plus 5 के सेट का है। जहां दोनों ही अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।