साउंड वन ने वायरलेस ब्लुटूथ हेडफोन v10 किए पेश, जानें क्या है शुरूआती कीमत

खबरें अभी तक। हांग-कांग की कंपनी साउंड वन ने हाल ही में अपना बेस्ट वायरलेस ब्लुटूथ हेडफोन v10 मार्किट में उतारा है। जिसकी शुरूआती कीमत 1,390 रुपए रखी तय की गई है। आप इसे अमेजन-फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। यह हेडफोन v10 ब्लुटूथ v5.0 टेक्नोलॉजी सपोर्टिव है। हेडफोन की कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक की है।

v10 हेडफोन में 40mm स्पीकर्स लगे हुए हैं जो शानदार साउंड आउटपुट देते हैं। यूजर्स को इससे बेहतरीन बास और एक्यूरेट नोट्स का एक्सपीरिएंस प्राप्त होगा।इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। फुल चार्जिंग पर ये हेडफोन 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप देता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स इसमें माइक्रो एसडी और ऑक्स केबल की मदद से भी म्यूजिक सुन सकते हैं। हेडफोन को केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही इसमें आपको 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। वहीं कस्टमर्स इसे अमेजन से खरीद पाएंगे।  Sound One E20 इयरफोन की खासियत की बात करें तो उसकी क्लियर, क्रिस्प वॉयस क्वालिटी बेहद खास है। बेहतरीन साउंड आउटपुट के लिए इसमें 10mm ड्राइवर्स भी दिए है। साथ ही इसमें 3.5 एमएम का ऑडियोजौक भी दिया गया है।