फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक के मैथेमेटिशियन वाला FIRST LOOK हुआ VIRAL

खबरें अभी तक। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का खूब क्रेज चल रहा है. संजय दत्त की बायोपिक जिसमें रनवीर कपूर है काफी चर्चा में है. उसके बाद मैथ के ज्ञाता आनंद कुमार के ऊपर ऋतिक एक नई फिल्म लेकर आ रहें है. ‘काबिल’ के बाद ऋतिक दर्शकों के सामने एक नए अंदाज में लौट आए हैं. बीतें कई दिनों से उनकी आनेवाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर चर्चा की जा रही थी. अब इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

ऋतिक रोशन बने मैथेमेटिशियन

फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक पॉपुलर मैथेमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभाने जा रहे हैं. इस बायोपिक फिल्म के जरिए ऋतिक आनंद कुमार के जीवन से जुड़े संघर्षों को बड़े पर्दे पर दर्शाते नजर आएंगे. इसी के साथ ये पहली बार होगा जब ऋतिक किसी बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे.

इंटरनेट पर रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

इस फिल्म से ऋतिक के फर्स्ट लुक को फैंटम फिल्म्स में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. लुक को शेयर करके उसे कैप्शन दिया गया, “बनारस के पहले पन्नों से. आनंद कुमार के रूप में ऋतिक रोशन.” इस नए लुक में ऋतिक घनी दाढ़ी रखे नजर आए. वहीं इसी के साथ उनके बाल भी बिखरे नजर आ रहे हैं. हलकी सी स्माइल के साथ ऋतिक इस किरदार में ढले हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए ऋतिक करीब 10 दिनों तक बनारस और पटना में शूट करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं. इस फिल्म में फीमेल लीड को लेकर कोई खास जानकारी अभी रिवील नहीं की गई है. ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.