बीजेपी चलाएगी जन जागरण अभियान,CAA के समर्थन में सड़क पर उतरेगी बीजेपी

खबरें अभी तक। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन के मद्देनजर आज यानि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता में मार्च निकालेंगे। बता दें कि इस मार्च की शुरुआत दोपहर 12 बजे से सुबोध मलिक स्कवॉयर से की जाएगी। जो कि जाकर श्यामबाजार पर खत्म होगी। इस दौरान जेपी नड्डा रैली को भी संबोधित करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर आपको महत्वपुर्ण तथ्य बता दें कि पहले कोलकाता पुलिस ने जेपी नड्डा के मार्च को अनुमति देने से इनकार कर दिया था। लेकिन  बाद में इसके लिए इजाजत दे दी गई।

वहीं दूसरी ओर आपको जैसा कि मालूम ही होंगा कि सीएए पर छिड़े इस विवाद को लेकर पूरे देश की स्थिति ने काफी विकराल रूप ले लिया था। अब इसी के मद्देनजर बीजेपी ने इस मुद्दे पर जन जागरण अभियान चलाने का निर्णय लिया है। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की शनिवार को दिल्ली में हुई बैठक में यह तय किया गया कि पार्टी कार्यकर्ता घर घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। इतना ही नही बल्कि बीजेपी ने देश भर में 1000 रैली करने का भी कार्यक्रम तय कर लिया है। वहीं इस रणनीति के तहत रैली में स्थानीय और केंदीय नेताओं को शामिल होने को कह दिया गया है। पार्टी ने यह भी तय किया है कि देश भर में 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाएंगी। जिसको केंदीय मंत्रियों के साथ-साथ पार्टी के प्रवक्ता संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में हुई बैठक में यह भी तय हुआ है कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और गुजरात से लेकर गुवाहाटी तक देश के सभी वर्ग के लोगों से संपर्क किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर विपक्ष की ओर से फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने की ओऱ कदम बढ़ाए जाएंगे। जेपी नड्डा ने नागरिकता संशोधन कानून पर देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की शनिवार को बैठक बुलाई थी। जिसमें ये सब अहम फैसले लिए गए। बैठक में सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता और  बीजेपी उपाध्याक्षों, महासचिवों ने हिस्सा लिया था। बैठक में सभी राज्यों से कई प्रतिनिधियों को महत्वपुर्ण तौर पर बुलाया गया था।