जल्द सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इस बीच हम लेकर आए है आपके लिए बड़ी खबर, अब रणबीर सिंह का नाम एक और बड़ी फिल्म से जुड़ रहा है। जहां रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले है। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में रणबीर सिंह की जोड़ी एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बनने वाली है जिसके साथ अभिनेता ने अभी तक स्क्रीन शेयर नहीं की है।  जी हां, बता दें कि आने वाली इस फिल्म में रणबीर सिंह के साथ लीड रोल में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है।

बता दें कि फिल्म मेकर लव रंजन के आने वाले प्रोजेक्ट में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को शामिल किया है।हालांकि इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। खबर है कि इस फिल्म का प्रोडक्शन लव रंजन और अंकुर गर्ग अपने बैनर लव फिल्म्स के तहत करने वाले है।यह फिल्म साल 2021 के 16 मार्च को रिलीज होनी है। आपको बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था।

वहीं जब फिल्म के बारे में गर्ग ने कहा, “हम रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश जोड़ी के साथ लव की फिल्म को प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं और उम्मीद करते हैं कि दर्शक जब इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें भी इसी एहसास की अनुभूति हो।” लव फिल्म्स इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी है।

वहीं आपको बता दें कि साल 2018 में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद लव फिर से बतौर डायरेक्टर वापसी करने वाले हैं। फिलहाल यह निर्माण कंपनी साल 2020 में ‘जय मम्मी दी’, ‘छलांग’ और ‘मलंग’ की रिलीज की तैयार कर रही है।