होडल में बजरंग दल व अन्य सामाजिक संगठनों ने मिलकर निकाला पैदल मार्च

ख़बरें अभी तक। देश भर में एक और जंहा नये विधेयक को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहें है। प्रदर्शन के साथ साथ सरकारी सम्पति को भी बड़े स्तर पर नुकसान पहुंचाया जा रहा है। वहीं होडल में बजरंग दल व अन्य सामाजिक संगठनों ने मिलकर काली मूर्ति से लघु सचिवालय तक पैदल मार्च निकालते हुए लोगों से यह अपील की वह किसी भी तरह के उग्र प्रदर्शन न करे और न ही सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाये। क्योंकि यह देश हित के लिए लिया गया फैसला है। जिसका सभी को समर्थन करना चाहिए।

पैदल मार्च के दौरान बजरंग दल के अखाडा संयोजक मेघश्याम पहलवान व अन्य सामाजिक संगठनो के सदस्यों ने देश के लोगों को समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन बिल से किसी को कोई नुकसान नहीं है। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में यह एक ऐसा विधेयक पारित हुआ है। जहां पाकिस्तान में रहने वाला, बांग्लादेश में रहने वाला व अफगानिस्तान में रहने वाला अल्पसंख्यक जोकि धार्मिक रूप से समय-समय पर वहां प्रताड़ित किया जाता रहा है।

उसे यहां संरक्षण देने व नागरिकता देने का काम किया है। जबकि इस विधयेक के बारे में बार-बार गृह मंत्री अमित शाह यह स्पष्ट कर चुके है। इस विधयेक के लाने से यहां के नागरिकों पर किसी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। लेकिन उसके बावजूद कुछ देश विरोधी ताकते एक होकर इस देश को तोड़ने का काम कर रही है।

इसी को लेकर आज शहर के सामाजिक संगठनों ने मिलकर देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में इस विधयेक के समर्थन में काली मूर्ति से लघु सचिवालय  तक एक शांति मार्च निकाला और उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जोकि देश हित के लिए बना हुआ विधयेक व कानून है। उन्होंने कहा कि इस मार्च के माध्यम से सभी सामाजिक संगठन देश के लोगो यह सन्देश दिया कि देश हित के लिए जब भी कोई कानून बनेगा। तो देश के सभी जिम्मेदार नागरिक एक जुट होकर उस कानून का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ राजनैतिक पार्टियां अपनी राजनीती चमकाने के लिए देश के लोगो को उकसा कर देश में आगजनी करवा रहे है। जबकि ये गलत उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। जबकि यह एक देश हित के लिए लिया गया फैसला है। जिसका सभी को समर्थन करना चाहिए। ना इसका विरोध कर आगजनी करके देश की संपत्ति को नुकसान पहुँचाना चाहिए। पैदल मार्च में बजरंग दल, गौ रक्षा डल ,धर्म जागरण पतंजलि , विश्व हिन्दू परिषद  व जिले आम नागरिकों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया