अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुए बवाल, डीआईजी घायल

खबरें अभी तक। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में रविवार देर शाम छात्रों ने एडमिशन ब्लॉक के बाहर निकल पुलिस पर पथराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में छात्रों को समझाने की कोशिश की लेकिन छात्रों ने तुरंत पथराव कर दिया, जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे इसमें दो सुरक्षाकर्मी सहित पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

घटना को गंभीरता से लेते हुए जिला अधिकारी एसपी और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए उन्होंने छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्रों ने अपना उपद्रव जारी रखा पुलिस ने भी आंसू गैस के गोले छोड़े और छात्रों को निरंकुश होने से रोके लेकिन छात्र अभी भी अपनी आक्रामकता पर डटे हुए हैं, लगातार परिसर के अंदर से फायरिंग की आवाज जारी है।

छात्रों ने इससे पूर्व अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी विश्वविद्यालय के चुंगी गेट पर भी तोड़फोड़ कर अराजकता फैलाई थी, लेकिन पुलिस प्रशासन और छात्र आमने-सामने हैं, मौके पर पीएसी आरएएफ और जिले का फोर्स तैनात है लेकिन छात्रों की अराजकता अभी तक रुक नहीं रही बताया जा रहा है कि इस दौरान डीआईजी को भी चोट लग गई है।