एसआईयू टीम ने एक युवक को 202 ग्राम चरस के साथ किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मंडी: पुलिस की एसआईयू टीम ने धर्मपुर क्षेत्र में एक युवक को 202 ग्राम चरस के साथ दबोचा है। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है। आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार बीते सोमवार शाम को एसआईयू टीम इलाके में इनपुट के लिए सक्रिय थी। इस दौरान टीम को भराड़ी के समीप भिड़ी में एक युवक दिखा।

पुलिस को देखकर उक्त युवक अपना कुछ सामान फेंककर भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर युवक को पकड़ा। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 202 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान अमित कुमार उम्र 25 पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव बाहल डाकघर डरवाड़ तहसील धर्मपुर जिला मंडी के रूप में हुई है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी से चरस खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी, के बारे में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि चालू वर्ष में गत वर्ष के मुकाबले एनडीपीएस के अधिक मामले पुलिस ने पकड़े हैं। उन्होंने बताया कि नशे के काले कारोबार के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है।