बिहार में टीचर ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, हर दिन रेप के मामले सामने आ रहे है। जहां एक और रेप का मामला सामने आया है जो बिहार के सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि घर के पास पिता के आने का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर एक शिक्षक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर पीड़ित ने निर्मली थाना में 6 दिसंबर की रात में लिखित आवेदन दिया है।

इसमें कहा गया है कि 5 दिसंबर की रात लगभग 9 बजे पीड़िता अपने घर के पास पिताजी के आने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर वहां शिक्षक सहित दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

आरोप नगर के प्रभात शिक्षा सदन स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक पर लगा है। नाबालिग लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने विरोध किया तो टीचर ने उसके साथ मारपीट भी की। इस क्रम में पीड़ित की दायीं आंख का निचला हिस्सा जख्मी हो गया। बावजूद इसके आरोपी ने रात भर उसके साथ बंद कमरे में दुष्कर्म किया।

नाबालिग ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद युवक ने पीड़ित को धमकी भी दी है कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को हुई तो पूरे परिवार के सदस्यों को जान से मार देंगे। घटना के बाद पीड़ित के परिजन भी डरे हुए है। वहीं निर्मली थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।