हिमाचल: मंडी के बस स्टैंड में दस ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मंडी: सदर पुलिस ने मंडी बस स्टैंड में एक चिट्टा तस्कर युवक को दस ग्राम हेरोइन के साथ दबोचा है। नशा तस्करी रोकने पर डीजीपी डिस्क मेडल लेकर शिमला से लौटे हैड कांस्टेबल टेक चंद ने युवक को गुप्त सूचना के आधार पर चिट्टे सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल में ला रही है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक मंडी बस स्टैंड में चिट्टे की खेप लेकर जा रहा है। जिस पर हैड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में एक पुलिस दल बस स्टैंड पहुंचा और उक्त युवक को तलाशी के लिए रोका। तहसीलदार की उपस्थिति में युवक की लोअर की जेब से दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान रमन शर्मा 29 वर्ष निवासी गरौडू जोगिंद्रनगर जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस रिमांड के लिए औचारिकताएं की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि उक्त युवा पिछले काफी समय से हेरोइन तस्करी में शामिल था और आज पुलिस के हत्थे चढ़ा। बताया जा रहा है कि उक्त युवक हेरोइन की खेप लेकर बस में जाने ही वाला था कि हैड कांस्टेबल टेक चंद व अन्य पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया। वहीं, एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि यह हेरोइन खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जानी थी। उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

बता दें कि मंडी पुलिस लगातार चिट्टे व अन्य नशे की तस्करी पर सख्ती से पेश आते हुए कार्रवाई कर रही है। पुलिस की सख्त कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।