रामपुर: वर्ल्ड प्रोफेशनल MMA चैंपियनशिप के लिए तैयारियां शुरु, 20 फाइटर लेंगे हिस्सा

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रामपुर बुशहर में 15 दिसंबर को होने वाले वर्ल्ड प्रोफेशनल एमएमए चैंपियनशिप के आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है। हम फिट तो इण्डिया हिट का थीम ले कर आयोजन का मकसद युवाओं को नशे से दूर करना है। यूएफआई इंटरनेशनल मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक भूपेश ने रामपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि  इस तरह का आयोजन का मकसद युवा को नशे से दूर करने के लिए प्रेरित करना है।

उन्होंने बताया की युवाओं को प्रेरित करने के लिए विशेष रूप से ग्रेट खली रामपुर आ रहे है। उन्होंने बताया इस मिक्स मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप में 20 फाइटर हिस्सा लेंगे और यह फाइट दस विश्व स्तरीय फाइटरों के मध्य होगा। जिन में अमेरिका ,अफगानिस्तान, ब्राज़ील,थाईलैंड , रशिया से एमएमए के चैम्पियन हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया की इस प्रतियोगिता में ग्रेट खली रिंग में नहीं उतरेंगेकेवल वे युवा के मोटिवेशन के लिए यहाँ आ रहे है।

मास्टर भूपेश ने बताया रामपुर के पाट बँगला मैदान में इस का आयोजन होगा। जिस में पांच हजार लोगो के बैठने की सुविधा होगी। उन्होंने कहा टिकटों की बुकिंग जारी है। चार हजार टिकटे पांच सौ रूपये प्रति और एक हजार सीटों के लिए एक हजार रूपये प्रति टिकट होगी। जबकि 5 सौ टिकटे प्रायोजकों के लिए भी रखी गई है, उन की कीमत दस हजार रूपये प्रति टिकट है।