पति ने दो पत्नियों के साथ आठवें माले से लगाई छलांग, बच्चों को भी उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पति ने अपनी दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। तीनों की मौत हो गई। पति जींस का कारोबारी था। पुलिस मौके पर पहुंची और इनके घर में गई तो वहां पर दिल दहला देने वाला नजारा था। घर में 11 साल और 10 साल की उम्र के बेटा और बेटी मृत अवस्था में थे। उनकी भी गला दबाकर हत्या की गई थी।

दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें राकेश वर्मा नाम के एक शख्स को मौत के लिए जिम्मेदार बताया गया था। सुसाइड नोट से यह भी साफ हो रहा था कि फाइनेंशियल स्थिति खराब होने की वजह से तीनों ने आत्महत्या की है, और अपने दोनों बच्चों को भी मार दिया। इसके अलावा घर के पालतू जानवर को भी मारा गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस तमाम पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है। हैरत की बात यह है कि गुलशन की दोनों पत्नियां एक साथ इस घर में रह रही थी। यह मकान किराए का बताया जा रहा है। इनके परिवार को सूचित कर दिया गया है। फिलहाल यहां रह रहा एक भी घर का सदस्यता नहीं है, जो जिंदा बचा हो।जिसने भी इस घटना को सुनाया है वह हैरान और परेशान है। गुलशन दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी के रहने वाले थे और डेढ़ महीने पहले ही गाजियाबाद मैं शिफ्ट हुए थे।

पूरी छानबीन के बाद ही यह साफ होगा कि घटना का पुख्ता कारण क्या है। लेकिन जिस तरह से दीवार पर सुसाइड नोट छोड़ा गया और एक शख्स को उसके लिए दोषी ठहराया गया कि पुलिस के लिए भी बड़ी गुत्थी बन गया है।