हैदराबाद गैंगरेप: दिल्ली के जंतर मंतर में आज स्वाती मालीवाल आमरन अनशन पर बैठेंगी

खबरें अभी तक। हैदराबाद गैंगरेप मामले को लेकर लोग सड़कों पर आय दिन प्रदर्शन कर रहे हैं. हर कोई महिला को इंसाफ दिलाना चाहता है, और उसके लिए अथक प्रयास कर रहा है. वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए धरना शुरू कर रही है. दिल्ली के जनतर मंतर में आज स्वाती मालीवाल आमरन अनशन पर बैठेंगी. इससे पहले भी स्वाती मालीवाल निर्भया गैंगरेप मामले में आमरन अनशन पर बैठक कर चुकी हैं.

जहां एक स्वाती मालीवाल है तो वहीं पूरे देश की जनता महिला डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदर्शन का रूख इखतियार कर चुकी है. इन लोगों का कहना है कि अब कुछ भी हो जाए. इन्साफ दिलाकर ही रहेंगे. देश के हर कोने में प्रदर्शन हो रहे हैं. फिर चाहे वो देश की राजधानी दिल्ली हो या ब्यूटिफूल सिटी चंडीगढ़, देवभूमि उत्तराखंड हो या नवाबों की नगरी लखनऊ हर कोई इंसाफ चाहता है, और चाहता है कि अब बेटियों पर अत्याचार खत्म हो जाए.

दरअसल हैदराबाद के पास साइबराबाद में बुधवार को महिला डॉक्टर के साथ पहले चार आरोपियों ने गैंगरेप किया. शराब के नशे में धुत इन हैवानों ने पहले उसकी इज्जत बेआबरू कर दी, और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे जिंदा जला दिया. अब इन हैवानों को सजा दिलाने के लिए देश के हर कोने से आवाज उठ रही है. हर शख्स ये चिख-चिख कर कह रहा है कि इन हैवानों को ऐसी सजा दी जाए. कि आज के बाद कोई भी ऐसी घिनौनी काम करने से पहले अंजाम को याद करें.

अब देखना ये होगा की स्वाती मालीवाल और देश की जनता सरकार को कानून बदलने पर मजबूर कर पाती है या फिर वही कानून कायम रहने देगी.