नाबालिग से गैंगरेप के बाद ‘निर्भया कांड’ जैसी की हैवानियत, तड़पती रही पीड़िता

खबरें अभी तक। हैदराबाद गैंगरेप की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई की एक और हैवानियत से भरा गैंगरेप सामने आया है। जो की दिल्ली की निर्भया कांड जैसा है। गैंगरेप की हैवानियत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है जिसपर रोक लगने का नाम ही नहीं ले रहा, और प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बैठा है।

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है जहां निर्भया कांड जैसी हैवानियत वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। बिलासपुर के पेंड्रा के गौरेला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। आरोपियों ने गैंगरेप करने के बाद नाबालिग प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया और पीड़िता को तड़पता छोड़कर भाग गए. इस वारदात के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश फैला हुआ है. मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला 1 दिसंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे का बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों को 2 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया.

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग घर से कुछ दूर खेत में गाय चराने गई थी कि इसी दौरान आरोपी 28 वर्षीय राय सिंह और 20 वर्षीय मनोज वाकरे पहुंचे और नाबालिग का अपहरण कर नाबालिग को जंगल में ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़िता वारदात के दौरान लगातार चिल्ला रही थी. घटनास्थल से कुछ दूर पर उसकी बुआ ने आवाज सुनी और वो जंगल की ओर गई तो उसे आते देख आरोपी भाग गए. बुआ ने पीड़िता को उठाया और गौरेला थाना ले गई, जहां से पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. गौरेला थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि पीड़िता थोड़ा कम सुनती है, इसलिए मूकबधिर शिक्षकों को भी बुलाया गया है. महिला पुलिस व काउंसलर उसका बयान लेने की कोशिश कर रहे हैं.