मुख्यमंत्री के हरौली को लेकर दिये बयान पर शुरू हुई आरोप प्रत्यारोप की राजनीति

खबरें अभी तक। मुख्यमंत्री के दो दिनों के दौरे के दौरान ऊना में उत्पन्न सियासी घटनाक्रम कों लेकर एक बार दोबारा आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गयी है। मुख्यमंत्री के हरौली में दिया बयान पर अब तलवारें खींच गई है। सीएम के ऊना में दिए बयानों पर नेता प्रतिपक्ष हरौली के विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों का अपमान बताया है। हरौली की अस्मिता से सीएम के बयान को जोड़ते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमने प्रदेश के विकास के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र का भरपूर विकास किया है। मुकेश ने कहा कि ये बड़े बड़े भवन कांग्रेस सरकार के समय विकास की ईबारत का नतीजा है।

मुकेश ने मुख्यमंत्री को उनके निर्वाचन क्षेत्र सिराज में इस तरह के विकास की चुनौती देते हुए दो सालों में सूबे का सारा बजट सिराज में लगाने के बाद भी कोई करिश्मा नही कर पाने का ताना दिया । अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को पूर्व भाजपा सरकार के वक्त सिराज विधानसभा क्षेत्र में बनाए टूरिज़्म सेंटर के बिना काम किये ही सड़ जाने के आरोप लगाते हुए सरकारी पैसों का दुरूपयोग बताया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने ऊना प्रवास के दौरान नेता प्रति पक्ष मुकेश को निशाने पर लिया था और ऊना ज़िले में केवल हरौली को सजाने और बड़े बड़े भवन खड़े कर बाकी को राम भरोसे छोड़ने का बयान दिया था । लेकिन सीएम के इस बयान पर अब सियासत और सियासी बयान गरमाये हुए है।