मोटोरोला का पॉपअप कैमरा वाला फोन जल्द होगा लॉन्च,स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से होगा लैस

खबरें अभी तक। मोटोरोला का पॉपअप कैमरे वाले फोन का इंतजार कर रहे हो तो आपके लिए हम लेकर आए है एक खास खबर। जी हां, मोटोरोला का पहला पॉपअप कैमरे वाला स्मार्टफोन मोटोरोला वन हाइपर तीन दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि मोटोरोला वन हाइपर की लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन ब्राजील में किया गया है।

वैसे अभी तक मोटोरोला वन हाइपर की स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉपअप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 64 मेगापिक्स का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिलेगा।

साथ ही इस फोन में दमदार क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर फोन की पर्फार्मेंस को जबरदस्त बनाएगा। कीमत के बारें में कहे तो मोटोरोला वन हाइपर का सीधी टक्कर वीवो वी15 प्रो, रियलमी एक्स और रेडमी के20 जैसे पॉपअप सेल्फी कैमरे वाले फोन के साथ होगी। मोटोरोला वन हाइपर की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारें में बताए तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इतना ही नही बल्कि इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज भी दी जाएगी। जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से भी बढ़ाया सकेंगे।