‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए, देश और प्रदेश से जुड़ी टॉप पांच ख़बरें

ख़बरें अभी तक। 1-दिल्ली- हरियाणा के सांसदों के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अहम बैठक, केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया के आवास पर होगी अब से कुछ देर में बैठक, मुख्यमंत्री के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट भी रहेंगे मौजूद, हरियाणा में फिर से सरकार बनने के बाद पहली बार सभी सांसदों के साथ एक साथ मिलेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल।

2-दिल्ली- मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने संभाला कार्यभार, कल ही सीएमओ में हुई है अमित आर्य की नियुक्ति, अमित आर्य की हुई है सीएम मीडिया सलाहकार दिल्ली के रूप में नियुक्ति, आज दिल्ली स्तिथ दफ्तर में संभाला अपना कार्यभार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में संभाला अपना कार्यभार

3-चंडीगढ़- मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में हुई एक बैठक में जानकारी दी गई कि हरियाणा ने वित्तीय वर्ष 2019-20 के दौरान जुलाई, 2019 से अक्टूबर, 2019 तक गत चार महीनों में माल एवं सेवा कर संग्रह के तहत 30.54 प्रतिशत की उल्लेखनिय वृद्धि दर दर्ज की है, जो देश में सर्वाधिक है। इस अवधि के दौरान जीएसटी के रूप में 6,930 करोड़ रुपये एकत्र किए गए हैं।

4-नारायण साईं के खिलाफ गवाह महिंद्र चावला की याचिका का मामला, 16 नवंबर को पानीपत में महेंद्र चावला पर आसाराम के एक समर्थक ने किया था हमला, अपनी सुरक्षा को लेकर चावला ने हाईकोर्ट में दाखिल की थी याचिका, आज पानीपत पुलिस ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की, रिपोर्ट में कहा कि चावला को पांच सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं, एक पीसीआर भी चावला के घर के आस-पास रहती है इस पर कोर्ट ने कहा कि अगर चावला को कभी जान का खतरा लगे है तो वह फिर कोर्ट आ सकता है, कोर्ट ने याचिका का निपटारा कर दिया।

5-शिमला- 2 दिसंबर को होगी हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक, शाम 4 बजे होगी मंत्रिमंडल की बैठक, सचिवालय के शिखर सम्मेलन हाल में होगी बैठक