सोशल मीडिया पर कुछ इस तरहअपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे कार्तिक आर्यन, देखें ये वीडियो

खबरें अभी तक। इन दिनों कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसिलिए तो अब कहीं ना कहीं वो नजर आते ही रहते है। साथ ही अगर आप  देखेंगे तो अपनी फिल्म को लेकर वे सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव हो गए हैं।

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की कुछ दिन पहले इनकी इस फिल्म का गाना जो कि आखियों से गोली मारे गाने का रिमेक है, रिलीज किया गया था। जिसके बाद अब कार्तिक अपनी इस फिल्म के गाने पर डांस वाला कई वीडियो शेयर किया है। अब कार्तिक आर्यन उर्फ चिंटू त्यागी ने फराह खान के साथ ‘अखियों से गोली मारे’ गाने पर थिरकते हुए एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो को शेयर करते हुए फराह खान को उन्होंने अपना सबसे क्यूट पार्टनर बताया है और लिखा है कि केवल लकी लोगों को ही रोमांस का मौका मिलता है।

इतना ही नही कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई और विडियो को शेयर किया है, जिसमें सभी ‘अखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों कार्तिक ने एक बच्ची का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह बच्ची इसी गाने पर शानदार मूव्स देती नजर आ रही हैं और लोग इस विडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।