Vivo V17 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

 खबरें अभी तक। स्मार्टफोन के बाजार में हर एक कंपनी आए दिन कोई ना कोई लेटेस्ट टेक्नालॉजी वाले फोन्स लॉन्च करती रहती है। इस बीच अब हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भी जल्द ही लेटेस्ट Vivo V17  को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। साथ ही अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वीवो वी17 स्मार्टफोन को दिसंबर के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उतारा जा सकता है। साथ ही  आपको बता दें कि यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप लाइन का तीसरा सबसे दमदार डिवाइस है। साथ ही वीवो ने इस फोन को सबसे पहले रशिया में पेश किया था। वैसे इसना ही नही बल्कि लोगों को भी कंपनी के वीवो वी17 प्रो और एस1 प्रो बहुत पसंद आए हैं। तो चलिए आपको बता दें कि वीवो वी17 की कीमत और फीचर्स के बारे में…

आपको जानकारी दें दें कि कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रशिया में 22,990 रशियन रूबल (करीब 25,800 रुपये) तय की है। वहीं, ग्राहक इस फोन को क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग कलर विकल्प के साथ खरीद पाएंगे। कंपनी ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इतना ही नही बल्कि अगर बात करें फोन में यूज प्रोसेसर की तो इस फोन में बेहतर परफर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह फोन फनटच ओएस 9.2 और एंड्रॉयड 9 पाई पर कार्यरत है।

अगर बात करें पोन के कैमरा की तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। वहीं कंपनी ने फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से वीवो ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी सपोर्टिव जैसे फीचर्स एड किए गए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी भी दी जा रही है।