श्याओमी ने की ब्लैक फ्राइडे सेल की घोषणा, सेल में मिल सकता है फोन्स पर भारी डिस्काउंट

खबरें अभी तक। चीन की जानीमानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल की घोषणा की है। यह सेल शुक्रवार यानि  29 नवंबर को शुरू की जाएगी  जो कि सोमवार यानि 2 दिसंबर तक चलेगी। बता दें कि भारतीय ग्राहक इस सेल का लाभ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर उठा सकते हैं। वैसे तो कंपनी ने सेल में मिलने वाले ऑफर के बारे में कोई खास जानकारी अभी नही दी है। हालांकि ब्लैक फ्राइडे सेल साल में एक बार आखिर में आती है, जिसमें सबसे कम कीमत में प्रोडक्ट सेल किए जाते हैं।

लेकिन वहीं कंपनी ने ब्लैक फ्राइडे सेल में मिलने वाले डिस्कांउट के बारे में कोई जिक्र नहीं किया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेल के दौरान स्मार्टफोन के साथ कुछ खास प्रोडक्ट्स पर बड़ा डिस्कांउट मिलने की संभावना है।

श्याओमी ने बीते दिनों Mi Note 10 का टीजर भी लॉन्च किया था। ये फोन भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च हो सकता है। इस बीच कहा जा रहा है कि इसे ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इसे गूगल प्ले सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। जिसके चलते ये वनप्लस 7T और रियलमी X2 प्रो को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है।

  1. 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 2,799 युआन (लगभग 28,000 रुपए)
  2. 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 3,099 युआन (लगभग 31,000 रुपए)
  3. 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 3,499 युआन (लगभग 35,000 रुपए)