Honor अपने ये दो खास फोन आज करेगा लॉन्च, जानें इसकी स्पेसिफिकेशन्स

खबरें अभी तक। कंपनी ऑनर आज चीन में Honor V30 और Honor V30 Pro को लॉन्च करने रही है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने जानकारी दी थी कि दोनों फोन्स में हाईसिलिकॉम किरीन चिपसेट दिया जाएगा। वहीं इसके साथ ही 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। साथ ही कयास भी लगाए जा रहे है कि कंपनी इन दोनों डिवाइसेज में टॉप-लाइन के हार्डवेयर देगी। लेकिन साथ ही ऑनर ने दोनों फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई घोषणा नही की है। चलिए आपको बताते हैं ऑनर वी30 और वी30 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

तो आपको बताते चलें कि लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी दोनों डिवाइसेज में 6.57 इंच का एचडी डिस्प्ले दे सकती है। जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.46 फीसदी होगा। वहीं ऑनर अगामी वी30 को 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरियंट के साथ पेश करने पर भी विचार कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ वी30 प्रो को भी 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो यूजर्स को दोनों फोन्स में लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है। कंपनी डिवाइसेज में 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग फीचर भी एड कर सकती है।

आब हम कैमरा लवर्स के लिए बताते चलें कि कंपनी वी30 में आठ मेगापिक्सल और वी30 प्रो में 12 मेगापिक्सल का सेंसर देनें की संभावना है। साथ ही दोनों में चार मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। दूसरी ओर यूजर्स को वी30 में 4,200 एमएएच की बैटरी और वी30 प्रो में 4,100 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स इन दोनों फोन्स को आइसलैंडिक फैन्टसी, मैजिक नाइट स्टार रिवर, चार्म स्टार ब्लू और ट्वाइलाइट ऑरेंज कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत है।

जरूरी जानकारी साझा करते हुए हम आपको बता दें कि कंपनी इन दोनों फोन की कीमत मिड रेंज में रख सकती है। साथ ही यूजर्स को दोनों फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्च के बाद ही प्राप्त हो सकती है।