कंगना रनौत ने अपनी जिंदगी पर कर दिया ये बड़ा खुलासा

खबरें अभी तक। यूं तो बॉलीवुड में अक्सर एक्टर-एक्ट्रेसेस अपनी जिंदगी को लेकर ऐसे खुलासे करते रहते हैं जिनको लेकर उनके फैन्स चौंक जाते हैं. खासकर जब ऐसी चौंकाने वाली बातें हिरोइन की हो तो बी-टाउन में गोसिप का बाजार तेज हो जाता है. ऐसी ही खबर आज हम आपके लिए लेकर आएं हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत के बारे में जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

ये किया है एलान
हाल ही में कंगना ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि किसी की भी जिंदगी में शादी जरूरी हिस्सा होती है.

पिछले साल भी चौंकाया
अक्सर कंगना अपने फैंस को ऐसे ही चौंकाती रहती हैं. बता दें, बॉलीवुड की क्वीन ने 2017 में अपनी फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर ये बात कही थी कि अगर ये फिल्म बड़े पर्दे पर छा जाएगी तो वो उसी साल शादी कर लेंगी. लेकिन कंगना ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

शादी पर कही ये बड़ी बात
कंगना रनौत ने शादी को लेकर अपने दिल की बात भी सामने रखी. उन्होंने बताया कि, जब लोग जवान होते हैं तो उनके जीवन में शादी के अलावा कई बातें अहमियत रखती हैं. जब उनसे शादी के लिए बात की जाती है तो शादी उन्हें एक बोझ लगती है. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आता है जब करीबी लोग भी दूर हो जाते हैं. यही वो वक्त होता है जब शादी जरूरी लगने लगती है.

यहां की शादी पर बात
बता दें, कुछ समय पहले लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत डिजाइनर श्यामल-भुमिका के लिए शो-स्टॉपर रही थीं. यहीं जब उनसे शादी के लेकर सवाल किये गए तो उन्होंने अगले साल की फरवरी तक का समय मांगा है.