मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्र बम पर कांग्रेस अध्यक्ष को दी नसीहत

ख़बरें अभी तक। ऊना: सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना जिला के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन ऊना और कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी मौजूद रहे।

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पत्र बम में लगाए गए आरोपों की जांच के बयान पर कहा कि पत्र बम मामले की जांच रिपोर्ट के आधार पर सरकार द्वारा कार्रवाई की जाएगी। वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना में खनन को सरकार के संरक्षण के आरोपों पर सीएम ने नेता विपक्ष को अपने कार्यकाल को याद करने की नसीहत दी है। सीएम ने कहा कि जो खुद इस खनन पर कार्रवाई करने में नाकाम रहे उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का भी कोई अधिकार नहीं।

सीएम जयराम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि उनके उद्योग मंत्री रहते हुए खनन की क्या परिस्थिति थी। उस समय और आज के समय की परिस्थितियों में बहुत अंतर आया है। सीएम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की अपनी सरकार के समय खनन पर कोई रोक नहीं थी और उनकी मौजूदगी में यह गतिविधियां चलती रही है ऐसे में उनकों इस मामले पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।