Mi Super Sale का आज 5वां दिन, Redmi Y3 पर मिल रही भारी छूट

खबरें अभी तक। Mi Super Sale:  शियोमी की एमआई सूपर सेल का आज पांचवां दिन है। जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके है कि सेल की शुरुआत 19 नवंबर से हुई थी। वहीं जानकारी के मुताबिक इस सेल में शियोमी स्मार्टफोन्स पर 12,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। Mi के ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी की मानें तो सेल में रेडमी Y3, Redmi Note 7S समेत हाल ही में लॉन्च हुए Redmi K20 और K20 Pro जैसे लेटेस्ट फोन पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं अगर बात करें Redmi Y3 की तो कंपनी के इस डुअल कैमरा बजट फोन को आप भी सस्ते में खरीद सकते है। वहीं शियोमी ने इस फोन को बजट सेगमेंट में इसी साल लॉन्च किया है। जानकारी के मुताबिक इस फोन की कीमत 11,999 रुपये है, मगर इसे Mi सुपर सेल में सिर्फ 8,999 रुपये में खरीद सकते है। मतलब इसपर 2 हज़ार रुपये की छूट दी जा रही है।

बता दें कि रेडमी Y3 में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.26 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही फोन के बैक में माइक्रो लाइंस के साथ Aura Prism डिजाइन दिया गया है। यह स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर कार्यरत है। अगर बात करें फोन के कैमरा की तो Redmi Y3 के रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में आपको गूगल लेन्स का विकल्प भी दिया जा रहा है। बैक में दिए गए दोनों कैमरे AI से लैस हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में आपको ऑटो HDR मोड भी दिया जा रहा है। यह फोन फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है।