BSNL में अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, जारी किया ये प्लान

BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल में नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। BSNL ने 998 रुपए का नया प्लान पेश किया है। यह प्लान लंबी वैधता वाले ग्रहकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। 998 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 7 महीने की वैधता दी जा रही है। ये प्लान सारे देशभर में लागू किया गया है, जिसमें ग्राहकों को हर रोज 2 GB डेटा दिया जा रहा है।

बता दें कि BSNL के 998 इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग व SMS की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान में 7 महीने की वैधता के साथ 420 जीबी डेटा मिलेगा। जबकि 365 रुपए के प्लान में मुफ्त कॉलिंग मिलेगी।

टेलिकॉमटॉक ने बताया कि BSNL ने 365 रुपये का प्लान भी पेश किया है जिसमें 365 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में हर दिन 250 वॉइस कॉलिंग मिनट दिए मिलेंगे,जो कि सभी नेटवर्क्स के लिए फ्री होंगे। इसके अतिरिक्त इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी मोबाइल डेटा दिया जा रहा है, जो कि सिर्फ 60 दिनों के लिए होगा।

इस प्लान की वैधता 365 दिनों के लिए ज़रूर है, लेकिन इसमें मुफ्त कॉलिंग का लाभ सिर्फ 60 दिनों के लिए होगा। यानी कि इसमें ग्राहक 60 दिनों तक हर रोज़ 250 मिनट किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त में कॉल कर सकता है।